IND vs ZIM: 18 अगस्त से शुरू हो रहे भारत और जिंबाब्वे के बीच 3 सीरीज मैच के लिए भारतीय टीम रवाना हो चुकी है। इस सीरीज के तीनों मुकाबले हरारे में आयोजित किए गए हैं। अब भारतीय टीम जिंबाब्वे के लिए रवाना हो चुकी हैं। इस सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल होंगे। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया ने नए खिलाड़ियों को मौका दिया है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

संदेह के घेरे में वाशिंगटन सुंदर

शेयर की गई इन तस्वीरों में नेशनल क्रिकेट एकेडमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण भी नजर आ रहे हैं जो इस सीरीज के लिए टीम के कोच बने हैं। फ्लाइट में दीपक चाहर, शिखर धवन, मोहम्मद सिराज, ऋतुराज गायकवाड जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीरीज में ऋतुराज गायकवाड राहुल त्रिपाठी और ऑलराउंडर दीपक चाहर को जगह मिली हैं। वहीं वाशिंगटन सुंदर भी टीम में शामिल हैं। लेकिन अभी उनके खेलने पर संदेह जताया जा रहा है।

Also Read: India Tour of Zimbabwe 2022: जिंबाब्वे और इंडिया सीरीज के दौरान केएल राहुल को बनाया कप्तान, यह खिलाड़ी होंगे शामिल

दीपक चाहर के लिए फिटनेस टेस्ट

भारत इस दौरे के बाद एशिया कप में हिस्सा लेगा। इस सीरीज में शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर भी भारतीय टीम का हिस्सा बने हैं। इस सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच 20 अगस्त और तीसरा मैच 22 अगस्त को खेला जाएगा। जिंबाब्वे सीरीज चाहर के लिए एक तरह से फिटनेस टेस्ट है। और यहां पर साबित करना होगा कि वो पूरी तरह से फिट है। अगर वह यहां पर कमाल करते हैं तो t20 वर्ल्ड कप 2022 की टीम में उनकी जगह पक्की हो जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version