Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर आरसी उपाध्याय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हरियाणवी स्टेज पर यह हसीना कमरतोड़ डांस से तहलका मचा देती हैं और फैंस भी दंग रह जाते हैं। यह हसीना ब्रेकिंग डांस से बवाल मचाना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि आरसी का बैक टू बैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देख फैंस उनकी हर अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। स्टेज डांस के मामले में यह हरियाणवी बाला काफी आगे निकल चुकी है। इस बीच आरसी का एक रागिनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आइये देखते है क्या खास है इस वीडियो में।

जबरदस्त डांस कर रही हैं आरसी

वायरल वीडियो में आरसी उपाध्याय भीड़ के बीच डांस कर रही हैं। यह हसीना वीडियो में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। आरसी का डांस देखने के बाद लोग सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं। कातिलाना ठुमकों को देख कई लोग तो एक्साइटेड होकर नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं। आरसी के ठुमकों को देख फैंस की बेताबी लगातार बढ़ रही है। इस रागनी डांस को देख फैंस की धड़कनें बढ़ गयी है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

बोल्ड वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

जब भी आर.सी. मंच पर आती है अपनी कातिलाना हरकतों और झकझोरने वाले झटकों से लोगों के दिलों पर कहर बरपाती है। इसी कड़ी में आरसी का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में यह हसीना ब्लू सूट में कहर ढा रही हैं। आरसी के इस डांस वीडियो को देहाती रागनी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। आरसी का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है और अब तक इसे 6 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। आज हरियाणवी डांसर्स के बीच टफ कॉम्पिटशन है और आरसी निश्चित तौर पर टॉप पर है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version