Haryanvi Dance Video: यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर मानवी पाल का जलवा बिखरा हुआ हैं। तमाम हसीनाओं को टक्कर दे रही मानवी पाल अपने जबरदस्त डांस से सबका दिल जीतती नजर आती है। इसी कड़ी में मानवीय अपने लटके झटकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती पाती है। मानवी पाल की स्टेज परफॉर्मेंस वाली वीडियो को पाल ग्रुप गुजरा का नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अब तक 53 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया

मानवी पाल की इस डांस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो में मानवी लाल और काले रंग का सूट पहन कर अपना डांस दिखा रही है। यह वीडियो इस समय ट्रेंडिंग में हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। मानवी पाल ‘घना नशीला रूप तेरा’ गाने पर लटके झटके दिखाती हुई नजर आई हैं। हरियाणवी म्यूजिक को देश भर में काफी पसंद किया जाता है। म्यूजिक प्रेमियों को हरियाणवी गानों के रिलीज होने का इंतजार रहता है।

डांसर मानवी पाल ने धूम मचाई

कई हरियाणवी स्टार्स और सिंगर खासकर पॉपुलर हैं। यूट्यूब पर इन दिनों हरियाणवी डांसर मानवी पाल ने धूम मचाई हुई है। मानवी की इस वीडियो को देखकर फैंस भी बेकाबू होते हुए नजर आए हैं। अब सपना चौधरी की तरह ही मानवी पाल का नाम भी सुर्खियों में नजर आता हैं। मानवी के फैंस उनके डांस वीडियो को जमकर वायरल करते हैं। इस गाने में उनका लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है। काले रंग के और लाल बॉर्डर सूट में मानवी काफी खूबसूरत नजर आई हैं। वहीं उनके खुले बाल भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

Also Read: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के बाद अब आरती भोरिया के ठुमकों की चर्चा, डांस से छूटे फैंस की पसीने

मुस्कान बेबी, संजना चौधरी, सुनीता चौधरी, मोनिका चौधरी अब हरियाणवी डांस में आगे निकलती जा रही हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अपने डांस मूव्स से मानवी ने सभी का दिल जीत लिया है। फैंस अब उनकी अदाओं पर दीवाने होते जा रहे हैं। हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर मानवी की परफॉर्मेंस और वीडियोस काफी पसंद किए जाते हैं। पहले भी एक डांस कंपटीशन का वीडियो खूब पॉपुलर हुआ। जिसमें वह हरियाणवी गाने पर जोरदार डांस कर रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version