Haryanvi Dance Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर नेहा चौधरी (Neha Choudhary)  जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। अनकी अदाओं को देखकर फैंस पागल हो जाते हैं। उनके लुक्स और बेहद बोल्ड डांस दर्शकों को झूमनें पर मजबूर कर देता है।हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है?  सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती  नेहा चौधरी (Neha Choudhary) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। नेहा चौधरी (Neha Choudhary) स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं। नेहा चौधरी (Neha Choudhary)  अपने बोल्ड लुक फैंस के पसीनें छुड़ा देती है। नेहा चौधरी (Neha Choudhary) हरियाणवीं गानों के साथ-साथ हिन्दी गानों पर झुमकर नाचती हैं।हमेशा हरियाणवी गानों पर थिरकने वाली कोमल को हिंदी पर नाचता देख फैंस भी खुश हो गए।

https://youtu.be/LWv5BfDgaHU

नेहा चौधरी (Neha Choudhary) पर सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। आपको बता दें,  सपना चौधरी अपनी शादी और प्रेग्‍नेंसी के दौरान डांस से दूर क्‍या हुईं,  नेहा चौधरी (Neha Choudhary) का तो मानों हरियाणा की जनता पर जादू चढ़ गया है।दर्शक नेहा चौधरी (Neha Choudhary)  के  अलावा किसी को देखना ही नहीं चाहते हैं। सपना चौधरी अपने डांस के बल पर लाखों लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ देखकर उनकी फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जाता है। बावजूद उसके नेहा चौधरी (Neha Choudhary) उन्‍हें आजकल मात दे रही है।

ये भी पढ़ें Haryanvi Dance Video: बोल्ड डांस करते-करते जब मंच पर ही मदहोश हुईं Komal Rangili

https://youtu.be/usxAuVVTsdM

नेहा चौधरी (Neha Choudhary)  जिस जगह भी उतर जाती हैं , वहां आग लगा देती है। नेहा चौधरी (Neha Choudhary)  को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है। सपना चौधरी की तरह नेहा चौधरी (Neha Choudhary) के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्‍यूज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं।आपको बता दें,   यूट्यूब पर नेहा चौधरी (Neha Choudhary)   का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्‍हें देखकर आप मस्‍ती में झूमने लगेंगे। नेहा चौधरी (Neha Choudhary)  हरियाणवी गानों के साथ हिन्दीं गीतों पर भी ठुमकें लगाती हुई नजर आती हैं। यही कारण है कि, वह धीरे-धीरे देश भर की जनता पहली पसंद बनती जा रही हैं। जिनकी एक झलक पानें के लिए फैंस सांस धाम कर इंतजार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version