Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की पहचान सिर्फ हरियाणवी इंडस्ट्री, बॉलीवुड और विदेशो में भी रुतबा कायम है। बिग बॉस के मंच पर कदम रखकर सपना चौधरी ने ऐसी पहचान बनाई जो हर किसी के लिए किसी मील के पत्थर से कम नहीं है, जिनके लटके-झटके देखने को लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि आए दिन सपना के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगते हैं।

वीडियो से सबको क्रेजी कर रही

इस बीच सपना का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर वह कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं। जिन्हें लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। देसी क्वीन इस बार डांस वीडियो से सबको क्रेजी कर रही है। सपना का मंच पर डांस देख नीचे खड़े फैंस भी नाचने को मजबूर हैं।

सपना ने गले में दुपट्टा डाल रखा है और वह कमरतोड़ लटके-झटके दिखा रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी का पुराना गाना ‘तेरी लत लग जागी’ आज भी लोगो का पसंदीदा बना हुआ हैं। इस गाने में सपना ने स्टेज पर जबरदस्त डांस कर महफ़िल लूट ली हैं। इस गाने में सपना ने हरे रंग का सूट पहनकर अपनी अदाओ का जलवा दिखाया हैं।

Also Read: Haryanvi Dance Video: अभी तक कायम हैं सपना चौधरी का जलवा, पुराना गाना मचा रहा धमाल

सपना चौधरी के इस वायरल वीडियो पर अब तक 34 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लगी हुई है। फैंस वीडियो पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा भी सपना चौधरी के ऐसे काफी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version