Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को देश ही नहीं दुनिया में भी पहचान मिली है। वो अपने डांस को लेकर खूब पॉपुलर हैं। अब उन्हीं को टक्कर देने के लिए एक और हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही है। यह कोई और नहीं बल्कि सपना शर्मा हैं, जिनका डांस खूब लोकप्रिय हो रहा है। लोग उनके डांस को देखने के बाद खुद को ही रखन से रोक नहीं पाते। डांस ऐसा की लोग अपनी सीट छोड़ कर उछलने को मजबूत हो जाते हैं।

सपना शर्मा काफी हिट चल रही हैं। लोगों की नजरें इनके डांस मूव्स पर टिक जाती हैं। तड़कते-भड़कते डांस मूव्स वाला सपना शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना शर्मा तेरे खर्चे से छोरी बता मैं के करूस हूं पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में सपना शर्मा का डांस तहलका मचा रहा है। 25 अप्रैल 2021 में अपलोड हुए इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। यही वजह है कि 2021 में अपलोड किया गया गाना तहलका मचा रहा है। गाने पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना शर्मा का यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना शर्मा गुलाबी सूट में स्टेज पर जलवा बिखेरती नजर आ रही है। आपको बता दे कि इस वीडियो को ???? ???????? ने यूट्यूब के पेज पर शेयर किया है। लोग सपना शर्मा के डांस को काफी पसंद कर रहे है और जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे है। .

हमेशा की तरह वह इस वीडियो में भी अपने डांस से लोगों का दिल जीत ही नजर आ रही हैं। सपना शर्मा अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार मूव्स से खूब गर्दा उड़ा रही हैं। उन्होंने अपने डांस से लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दी हैं। वीडियो देखने के बाद आपका फैन बनना तय है।

यह भी पढ़े : Azam Khan UP News: सपा से ख़फ़ा चल रहे आज़म ख़ान को कांग्रेस से नेवता, ‘कांग्रेस में आइए, स्वागत है’ वाला पोस्टर हुआ वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version