Haryanvi Dance Video: हरियाणवी पॉपुलर सिंगर और हॉट डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों पर उनके डांस को एक बार लोग देखने को तराशते हैं। उन्हें उनके हर एक स्टेज परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार होता हैं। सपना चौधरी के एक ठुमके पर लाखों लोग जान लूटते हैं। सपना चौधरी का नया गाना हो या पुराना उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। फैंस उनके नए-पुराने सभी गाने उतना ही देखना पसंद करते हैं। हाल ही में अपना का एक पुराना गाना बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा हैं।

नागिन डांस पर थिरकी सपना चौधरी

दरअसल ये वीडियो सपना चौधरी के फेमस नागिन डांस का हैं। उनके ठुमके देख लोग मदहोश हो रहे हैं। सपना चौधरी का हर वीडियो गदर मचाते रहता हैं। सपना चौधरी के डांस मूव्स देख फैंस को खुद को डांस करने से रोक नहीं पाते हैं। सपना चौधरी ने इस वीडियो में व्हाइट सूट में कमल मचा रहीं हैं। सपना चौधरी अपने चेहरे को दूपते से ढक कर आदमी के साथ कमर मटकते हुए दिख रही हैं। सपना का ये नागिन के तूने पर ये नागिन डांस वाकई एक सुपरहिट हरियाणवी डांस हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: ऑरेंज लहंगे में कोमल रंगीली ने लोगों के दिलों में लगाई आग

सोशल मीडिया पर भी वीडियो हुआ वायरल

इस गाने में सपना शानदार डांस करती दिख रही हैं। सपना के इस वीडियो में उनके डांस को देख फैंस भी थिरकने को मजबूर हो रहे हैं। सपना चौधरी के ये नागिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: Novak Djokovic: टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की विंबलडन में 85वीं जीत दर्ज, फाइनल में पहुंचे नोवाक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version