TYROCX Camera Lens: आज के समय में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन (smartphone) बाजार में आ रहे है। ऐसे में हर कंपनी अपने स्मार्टफोन को बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में कंपनियां कई तरह के नए फीचर्स (features) भी ला रही है। साथ ही मोबाइल फोन निर्माता कंपनियां स्मार्टफोन के कैमरे (camera) को भी अच्छा बना रही है।

लेकिन फिर भी कई बार आपने देखा होगा कि स्मार्टफोन के कैमरे से फोटो साफ नहीं आती है, इसके चलते आपका रोमांच फीका पड़ जाता है और फोटो लेने का सारा मजा खराब हो जाता है। ऐसे में हम इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे लैंस के बारे में बता रहे है, जिसे आप अपने स्मार्टफोन के कैंमरे के साथ लगाकर फोटो के मजे को दोगुना कर सकते है। तो चलिए जानते है।

ये भी पढ़ें: FASTag Tricks: नहीं देना पड़ेगा दो बार टोल टैक्स, बस इस आसान सी ट्रिक को करना होगा फॉलो

जानिए क्या है इसकी खासियत

जानकारी के लिए बता दें कि इस लैंस को स्मार्टफोन के हिसाब से ही डिजाइन किया गया है। इसे आसानी से किसी भी स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें प्रीमियम ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। इससे फोन का लुक और निखर जाता है। साथ ही लैंस को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है कि इसमें रिफ्लेक्शन नहीं आती है। हर लैंस को एलुमीनियम एलॉय के साथ डिजाइन किया गया है और इसमें मल्टी-एलिमेंट कोटेड ग्लास लगे हुए हैं। कंपनी की तरफ से इसकी 1 साल की वारंटी दी जाती है। लेकिन शर्त है कि ये टूटा नहीं होना चाहिए। टूटे होने की स्थिति में वारंटी नहीं दी जाएगी।

इन पर भी दें ध्यान

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ये कैमरा फोन से कनेक्ट होने के बाद अपनी आप ही लैंस ऑन हो जाता है। साथ ही इसको एडजस्ट करना काफी आसान है। बता दें कि इसका मेटल की बॉडी से डिजाइन किया गया है। वहीं, इसकी खासियत है कि ये सभी स्मार्टफोन में इंस्टॉल किया जा सकता है। ऐसा करने के बाद आप स्मार्टफोन में चार चांद लग जाएंगे। साथ ही आपके कैमरे की क्वालिटी भी काफी बेहतर हो जाएगी।

कितनी है इस लैंस की कीमत

बता दें कि TYROCX कैमरा लैंस को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरीके से खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन खरीदने पर आपको कुछ डिस्काउंट भी मिलेगा। इस लैंस की कीमत 2,999 रुपए है और इसे 89% डिस्काउंट के बाद 319 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही इस पर कई ऑफर्स भी चल रहे हैं। जैसे अगर आप क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो अन्य कई ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ITR Filing: आईटीआर भरते समय इस तरह से पाएं टैक्स छूट, बेहद आसान है तरीका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version