Haryanvi Hot Video: इन दिनों हरियाणवी डांस को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज है। वहीं हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी आज सोशल मीडिया की जान बन चुकी हैं। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। गोरी नागोरी हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान की सबसे लोकप्रिय डांसर्स में से एक हैं। गोरी नागोरी के डांस स्टेप्सस हर बार लाखों दिलों को जीत लेती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फैंस के बीच दिलकश अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं। आइये देखते हैं यह बोल्ड वीडियो।

बोल्ड डांस मूव्स के लिए फेमस है गोरी नागोरी

बता दें कि गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोरी हरियाणवी गाने ‘हरियाणे में गोलिया चलरी ज्यादा सेक्सी होरी’ पर शानदार ठुमके लगा रही हैं। गोल्डन सूट में गोरी कहर ढा रही हैं। वीडियो में उन्होंने गोल्डन और ब्लैक सूट पहना हुआ है। वह अपने मूव्स से फैन्स को दीवाना बना रही हैं और फैंस इस वीडियो के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो में डांसर की अदाएं देखने लायक है।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

लगातार एक्टिव हैं गोरी नागोरी

बता दें कि गोरी नागोरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी। गोरी अब राजस्थानी गानों के एल्बम भी कर रही हैं। शकीरा से प्रेरित होकर गोरी नागोरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और अंग्रेजी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। गोरी नागोरी हरिया की शकीरा के नाम से फेमस हैं। गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी नागौरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं। आपको बता दें, हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। गोरी नागोरी आज इस लिस्ट में टॉप पर है।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

यहां देखिये Video:-

https://youtu.be/x0_yUxwY6pw

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version