Poonam Pandey HOT Photos: लॉकआप फेम पूनम पांडे की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब और उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। वो कई बार अपने ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है क्या खास है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में पूनम दिख रही हैं बेहद बोल्ड

पूनम तस्वीरों में पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके लॉग और कर्ली बाल लुक पर चार चांद लग रहा है। एक्ट्रेस ने सेम आउफिट में कई तस्वीरें शेयर की है। साथ ही, उन्होंने हाई हील्स कैरी की हुई हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। वो तस्वीरों में अपने हॉट लुक्स से बिजलियां गिरा रही है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘पिंक’।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं पूनम पांडे  

पूनम की इन तस्वीरों पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘यह तो उर्फी से भी आगे निकली, दूसरे यूजर ने लिखा, नोरा की 50% कॉपी। अभी तक इन तस्वीरों पर 49 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

विवादों में घिर चुकी हैं पूनम पांडे

पूनम पांडे कई बार अपने कपड़ों को लेकर विवादों में घिर चुकी हैं। वहीं वो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। उन्होंने शादी अपने बॉयफ्रेंड सेम से की थी। हालांकि ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। पूनम ने अपने पति पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया था। वहीं पूनम का फिल्मों में सिक्का ना चल सका है। वो सिर्फ एक दो फिल्मों में दिखाई दी हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version