Haryanvi Hot Video: हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी (monika Chaudhary) का डांस वीडियो यूट्यूब पर जोरों शोरों से तहलका मचा रहा है। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जो फैंस का दिल जीत रहा है। वीडियो में अपने कातिल डांस स्टेप्स से मोनिका चौधरी स्टेज पर आग लगाती नजर आ रही हैं। मोनिका चौधरी की स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस वाली वीडियो को Anuj Yadav नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। गाने में आप देख सकते हैं, कि मोनिका चौधरी ने गुलाबी कलर का लहंगा पहना हुआ है और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मोनिका चौधरी का हॉट डांस हुआ वायरल


मोनिका के इस नए वीडियो को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। और इस वीडियो पर लाखों लोगों ने लाइक कर कमेंट किया है। मोनिका चौधरी हरियाणा की जबरदस्त डांसर हैं। वीडियो में मोनिका चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर गजब का डांस करती दिखाई दे रही है। उनका यह डांस यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा शेयर किया गया है और सोशल मीडिया यूजर्स भी इसको काफी पसंद कर रहे हैं।इस गाने व्यूज से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गाना सब के दिलों में बैठ चुका है। मोनिका चौधरी की स्टेज परफॉर्मेंस सभी फैंस के दिल में अपनी जगह बनाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाओं पर दीवाने फिदा होते जा रहे हैं। बता दे कि हरियाणवी डांसर की जब बात होती है तो सबके मन में सपना चौधरी का नाम सबसे पहला आता है लेकिन हरियाणा में अब कई ऐसी डांसर है जो अपने डांस के चलते सुर्खियों में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़े:- Haryanvi Sexy Video: Sapna Choudhary  ने पीले सूट में किया बोल्ड डांस

देखने वालों का हुआ बुरा हाल

मोनिका चौधरी ने भी अब स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए अपनी पहचान बनाई है। मोनिका चौधरी ने सपना चौधरी की तरह ही सॉलिड बॉडी गाने पर जबरदस्त डांस किया। इस गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया और यह यूट्यूब पर तेजी से वायरल हुआ। हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी कातिलाना लटके-झटके दिखाती हुई डांस करती हैं। इस बार भी मोनिका चौधरी लाल कलर के सूट में काफी पसंद की जा रही हैं। लाल रंग का सूट सलवार पहने हरियाणवी गाने ‘जवानी मांगे पानी पानी’ पर मोनिका ने कमर तोड़ स्टेज परफॉर्मेंस दी है। इसी दौरान उनके लटके झटके और हॉट देसी ठुमके फैंस का दिल लूट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अरबाज खान कई फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version