Haryanvi Hot Video: हरियाणवी गाने पर बवाल करने वाली पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी आए दिन अपने डांस से सपना चौधरी को टक्कर देती रहती हैं। इन दिनों मुस्कान का डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी तहलका मचा रहा है। वह स्टेज पर मदहोश करने वाली ठुमकों से फैंस के दिमाग को घुमाना बखूबी जानती हैं। इस बीच डांसर का एक ब्रेकआउट डांस वीडियो इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है। इस डांस वीडियो को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

वीडियो में कहर ढा रही हैं मुस्कान

वीडियो में मुस्कान बेबी स्टेज पर हरियाणवी गानों पर डांस करती नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में मुस्कान बेबी सफेद सूट में नजर आ रही हैं। सूट की बाजू बेहद स्टाइलिश है। डांसर रेड लिपस्टिक लगाए गजब डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी ‘काटा दूंगा’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी मुस्कान के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। वो स्टेज पर आते ही तहलका मचा देती हैं और उन्हें देखते ही लोग ताली बजाने लगते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मुस्कान बेबी के डांस मूव्स वाकई देखने लायक होते हैं। इस वीडियो में मुस्कान ने जबरदस्त डांस किया है।

ये भी पढ़ें: Bride Dance Video: भोजपुरी गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, दूल्हे सहित पूरे ससुराल की थमी सांस

मुस्कान ने यूट्यूब पर मचा दिया है तहलका

वीडियो में मुस्कान बेबी हरियाणवी गाने पर स्टेज पर थिरकती नजर आ रही है। मुस्कान बेबी की गदर का यह वीडियो रेड रिकॉर्ड्स नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो को अब तक 13 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मुस्कान ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। आए दिन यह डांसर अपने वीडियोज की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। मुस्कान बेबी अपनी जबरदस्त अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं और लोगों के दिलों को घायल करना बखूबी जानती हैं। फिलहाल मुस्कान बेबी ने इस डांस वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया है। वहीं मुस्कान अपने शोर-शराबे वाले डांस से फैंस को हमेशा मदहोश कर देती हैं।

ये भी पढ़ें: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version