WWE: भारतीय डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सांगा उर्फ सौरव गुर्जर ने हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के खास ‘this or that’ चैलेंज में हिस्सा लिया है। ‌ इस चैलेंज के दौरान सांगा को दो ऑप्शन देकर उनमें से एक ऑप्शन चुनने के लिए कहा गया। सांगा ने समझदारी से विकल्पों को चुना। सांगा को सबसे पहले बॉलीवुड के दो बड़े अभिनेता रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया था। सांगा ने कुछ समय लेते हुए रणबीर कपूर को चुना।

रणबीर कपूर को चुना

रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में सांगा को अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ काम करने का मौका मिल चुका है। इसके बाद सांगा को डब्ल्यूडब्ल्यूई के दो बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस और ब्रॉक लेसनर में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया था। इस दौरान सांगा ने ब्रॉक लेसनर को चुना। इसके अलावा सांगा ने टॉम्बस्टोन पाइलड्राइवर और चोकस्लैम में से चोकस्लैम को चुना है। इसके पीछे का कारण यह है कि सांगा खुद चोकस्लैम का इस्तेमाल करते हैं।

Also Read: CWG 2022 Day 10: कॉमनवेल्थ गेम्स के 10 वें दिन भारतीय खिलाड़ियों ने की मेडल की बरसात

ब्रेन ब्रोकर को बताया सुपरस्टार

सांगा ने ब्रोन ब्रेकर को बेहतर सुपरस्टार बताया हैं। बता दें कि सांगा ने ग्रेसन के बॉडीगार्ड के रूप में वापसी की थी। इसके बाद यह दोनों सुपरस्टार एक दूसरे के दुश्मन बन गए। आखरी में सांगा को एनएक्सटी चैंपियन या यूनिवर्सल चैंपियन में से एक को चुनने के लिए कहा गया। इस दौरान सांगा ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप बनने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई। क्योंकि अगर सांगा डब्ल्यूडब्ल्यूई में यूनिवर्सल चैंपियनशिप बनना चाहते हैं तो उन्हें काफी मेहनत करनी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version