Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी का सुपरहिट डांस सोशल मीडिया पर छाया हुआ हैं। अपने लेटेस्ट वीडियो में मुस्कान बेबी हरियाणवी गाने पर थिरकते नजर आ रही है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी Chail Chabila Balam Mera गाने पर धमाकेदार ठुमके लगा रही हैं। गाने में मुस्कान ब्लू एंड ग्रीन सूट पहन फैंस के पसीने छुटा रही हैं। मुस्कान का ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो देख लोग आहें भर रहे हैं और मुस्कान के लिए सीटियां और तालियां बजा रहे हैं। सूट में मुस्कान की कातिल अदाएं लोगों का दिल लूट रही है।

मुस्कान बेबी को देख आ जाएगी मुस्कान


सपना की तरह ही मुस्कान बेबी ने स्टेज परफॉर्मेंस के जरिए सभी के दिलों में अपनी पहचान बनाई है। उनका परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। वैसे जब हरियाणा डांसर की बात होती है तो पहले सपना चौधरी का नाम सामने आता है लेकिन अब सपना चौधरी को टक्कर देने वाली मुस्कान बेबी भी अपनी जगह बना चुकी है। स्टेज शो परफारमेंस के जरिए अब इंडस्ट्री में उनका नाम है।

मुस्कान बेबी ने फैंस का किया बुरा हैल

हरियाणवी डांस में मुस्कान बेबी अपनी पहचान बना ली है। मुस्कान बेबी का यूट्यूब वीडियो आते ही वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। जिसमें वह अपने कमरतोड़ डांस करते हुए सभी का दिल जीत लेती हैं।

ये भी पढ़ें: Nirahua Wife: आखिर कौन है भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की वाइफ, पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें

मुस्कान बेबी का हर डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद आता है। मुस्कान बेबी ने सपना चौधरी की तरह ही स्टेज परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की है। सपना चौधरी की तरह ही अब कई हरियाणवी डांसर अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version