Haryanvi Hot Video: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच इन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। लोग उनके डांस की तुलना सपना चौधरी से भी करते हैं। यही वजह है कि मुस्कान बेबी जब स्टेज शो में आती है तो वहां भारी भीड़ जमा हो जाती है।

मुस्कान बेबी सपना चौधरी को दे रही है टक्कर

https://youtu.be/nJ9FXQcS_4g

मुस्कान के डांस मूव्स लोगों के पसीने छुड़ा देते हैं और ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो में मुस्कान सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आ रही हैं। लोगों का मानना है कि मुस्कान बेबी सपना चौधरी की तरह एक बेहतरीन डांसर हैं। हॉट मूव्स से लोगों के बीच कहर ढाने वाली यह हसीना आए दिन सुर्ख़ियों में होती हैं। येलो सूट में यह हसीना बोल्ड डांस मूव्स दिखा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

वीडियो को फैंस कर रहे हैं खूब पसंद

वायरल वीडियो में मुस्कान डांस स्टेज में आग लगा देती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी ने हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। जब भी मुस्कान बेबी मंच पर आती है अपनी कातिलाना हरकतों से लोगों के दिलों में छा जाती हैं। इसी कड़ी में सिंगर-डांसर का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह हॉट डांस मूव्स से कहर ढा रही हैं। इस वीडियो को राबिया रानी डांसर यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है । वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वायरल वीडियो में मुस्कान लोगों की भीड़ के बीच डांस कर रही हैं। इस बोल्ड वीडियो को देखने के बाद लोग सीटी बजा रहे हैं और ठुमके लगाने को मजबूर हैं। ठुमकों को देख भीड़ पैसे भी लुटा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version