Haryanvi Hot Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बात करें तो इन दिनों हरियाणवी डांस काफी लोकप्रिय हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की तरह हरियाणवी इंडस्ट्री भी लगातार पॉपुलैरिटी के मामले में आसमान छू रही है। वहीं हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। वह किसी स्टार से कम नहीं है लेकिन सपना को टक्कर देने के लिए आज कई हरियाणवी डांसर्स मैदान में हैं। सोशल मीडिया पर इनकी लोकप्रियता भी लगातार बढ़ रही है और लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच एक डांसर है जो खूब पॉपुलर हो रही है वह हैं आरसी उपाध्याय।

बेहतरीन लटकों-झटकों से फैंस को मदहोश कर रही हैं RC

आर सी उपाध्याय अपने डांस वीडियो से तहलका मचा देती हैं। इसी कड़ी में डांसर का एक सॉलिड डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आरसी को अपनी बेहतरीन लटके झटकों से लोगों को मदहोश करते देखा जा रहा है। आज उनका डांस परफॉर्मेंस इतना फेमस हो गया कि उनके स्टेज शो को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आने लगे हैं। आरसी अपने देसी डांसिंग अंदाज के लिए पॉपुलर हैं। यही वजह है कि लोग उनके डांस को खूब पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna choudhary Khesari Lal New Song: सपना चौधरी संग मटक-मटक करेंगे खेसारी लाल यादव, गाना इस दिन होगा लॉन्च

कातिलाना अदाओं को लोग करते हैं खूब पसंद

इस वीडियो में आरसी उपाध्याय ने सलवार सूट पहना हुआ है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आरसी इस सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 49 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आरसी के डांस वीडियो यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। फैंस भी उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। आरसी इस वीडियो में कातिलाना अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं। आपको बता दें कि आरसी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। फैंस डांसर को खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनके गाने आते ही हिट हो जाते हैं। स्टेज शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version