Haryanvi New Song: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chauadhary) का जब भी कोई नया गाना आता है तो वो छा जाता है। उनके फैंस उनके इन नए गानों को हाथों हाथ लेते हैं। ऐसा ही उनका एक नया गाना आया है। जिसे कूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी भूतों के बीच घिरी हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के नए गाने में भूतों का मजेदार तड़का लगाया गया है जिनसे सपना डर के मारे खूब चीख रही हैं।

भूतों के बीच पहुंची सपना चौधरी

ये गाना उनके अब तक के गानों से बिल्कुल अलग है जिसे देखकर आप खुद को ठुमके लगाने से नहीं रोक पाएंगे तो आपको मजा भी खूब आ जाएगा। सपना के इस नए गाने का नाम चाक्की नीचे भूत है। जिसमें भूतों से डरती हुई ये हरियाणवीं देसी क्वीन देखी जा सकती है। गाना बेहद मजेदार है। इस गाने पर अब तक लाखों लोगों के कमेंट आ चुके हैं। इसके साथ ही ये यूट्यूब पर चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने ने फैंसो को दीवाना बना दिया है। आपको बता दें, लहरियाणवीं देसी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस और अपने शानदार लुक्स को लेकर मीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होती रहती हैं। उनके नए और पुराने वीडियोज और फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि, सपना चौधरी की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है।

छा गई सपना चौधरी

आपको बता दें, सपना चौधरी की हर अदा पर उनके फैंस अपना दिल हारने को तैयार रहते हैं और बड़ी ही बेसब्री उनके नए फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। अपने फैंस की इस दिली इच्छा को सपना चौधरी भी खूब समझती हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Photo: घास में फियरलेस क्वीन बनकर सपना चौधरी ने कराया धांसू फोटोशूट, हुआ वायरल

तभी तो वह सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े हुई हर चीज को शेयर करती रहती हैं। आपको सपना चौधरी का ये नया गाना कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version