Haryanvi Sexy Dance: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर हैं जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती रचना तिवारी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। रचना तिवारी स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं। रचना तिवारी सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने हॉट अंदाज से महफिल लूटती हुई नजर आ रही हैं। वीडिय  में आप देख सकते हैं कि, रचना तिवारी लाल रंग के सूट में होठों पर लाली गाने पर गजब तरीके से थिरकती हुई नजर आ रही हैं। उनके डांस ने फैंस को मदहोश कर दिया है।

रचना तिवारी ने लगा दी आग

रचना तिवारी के मदहोश कर देने वाले डांस को देख फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता दिख रहा है। रचना को देखते ही भीड़ बेकाबू होती दिख रही है। रचना तिवारी हरियाणा का ऐसा नाम बन चुका है जो अब हर किसी के दिल में राज कर रहा है। रचना तिवारी का एक ऐसा ही हॉट गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी अग लगा रहा है। जिस देखकर आपको मजा आ जाएगा।रचना तिवारी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं। उनको देखकर दर्शक अपना आपा खो बैठे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी अपनी शादी और प्रेग्नेंरसी के दौरान डांस से दूर क्या हुईं, रचना तिवारी का तो मानों हरियाणा की जनता पर जादू चढ़ गया है। दर्शक रचना तिवारी के अलावा किसी को देखना ही नहीं चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Dance: लाल सूट में दिखी रचना तिवारी की जंगली जवानी जो एक बार देख ले, न मांगे पानी

रचना के डांस को देख भीड़ हुई बेकाबू

सपना चौधरी अपने डांस के बल पर लाखों लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ देखकर उनकी फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जाता है। बावजूद उसके रचना तिवारी उन्होंने आज कल मात दे रही है। रचना तिवारी जिस जगह भी उतर जाती हैं , वहां आग लगा देती है। रचना तिवारी को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है।सपना चौधरी की तरह रचना तिवारी के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्यूनज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version