Haryanvi Sexy Dance: हरियाणवीं देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस और अपने शानदार लुक्स को लेकर मीडियो से लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड होती रहती हैं। उनके नए और पुराने वीडियोज और फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। यही कारण है कि, सपना चौधरी की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है।

https://youtu.be/Q3GX2BNZXcg

सपना चौधरी का धांसू डांस

आपको बता दें, सपना चौधरी की हर अदा पर उनके फैंस अपना दिल हारने को तैयार रहते हैं और बड़ी ही बेसब्री उनके नए फोटो और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। अपने फैंस की इस दिली इच्छा को सपना चौधरी भी खूब समझती हैं। तभी तो वह सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़े हुई हर चीज को शेयर करती रहती हैं। ऐसे ही एक पूराना वीडियो सपना चौधरी का वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। वीडियो में आप आप देख सकते है कि, सपना चौधरी गजबन पानी वाले गाने पर जबरदस्त ठुमकें लगाती हुई दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी ने गुलाबी कलर का सूट पहना हुआ है और वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Dance: आर.सी. उपाध्याय ने लंहगा उठाकर लूट ली महफिल, बूढ़े भी हो गए जवान

सपना का चल गया गया जादू

आप वीडियो में देख सकते है सपना का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है जिसे फैंस लगातार सर्च कर रहे हैं। सपना चौधरी के डांल को देख भीड़ बेकाबू हो गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी गुलाबी और आरेंड कलर के सूट में ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के हॉट मूव्स ने दर्शकों को पागल कर दिया है। यही कारण है कि, गाने के पुराने होने के बाद भी इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को देख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version