Haryanvi Hot  Dance Video: हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ वह अपनी अदाओं से दिल भी लूट रही हैं।

रचना चौधरी का धांसू वीडियो

आपको बता दें, सपना चौधरी के बाद अब रचना तिवारी के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कमरतोड़ डांस कर लोगो के दिलों पर रचना तिवारी राज कर रही हैं। वह जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले छोटी सपना कहते हैं। यही वजह है कि आए दिन रचना तिवारी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।ऐसा ही रचना तिवारी का एक नया गाना वायरल हो रहा है। जिस देखकर फैंस काफी मदहोश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav First Hit Song: खेसारी लाल यादव पहला HIT गाना, जिससे मिला खूब पैसा और शोहरत

वीडियो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा

इस वायरल होती वीडियो में रचना तिवारी ‘नई सी बोतल ला’ (Nai Si Botal La) पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं। यही नहीं रचना ने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए अपने ऊपर पानी की बोतल उड़ेल ली है और भीगे बदन के साथ दर्शकों के पसीने छुड़ा रही हैं। रचना तिवारी को काले सूट में देखकर और पानी में भीगी सपना चौधरी के लुक्स को देखकर वहां मौजूद दर्शकों की बुरी हालत हो गई है। आपको इस हॉट वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version