Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डासंर गोरी नागोरी Gori Nagori सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शोयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी Gori Nagori की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। ऐसा ही एक वीडियो गोरी नागौरी Gori Nagori का सामने आया है, वीडियो में गोरी हरियाणवी गाने ‘लल्‍ला लल्‍ला लोरी’ (Lalla Lalla Lo Ri) गोरी नोगारी का यह डांस वाकई खतरनाक है। इस डांस को देखकर फैंस मदहोश हो चुके हैं।

https://youtu.be/ImWXVGuKzrE

आपको बता दें, स्टेज शोर से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली गोरी नागोरी Gori Nagori अब राजस्थानी गानों के एलबम भी कर रही हैं। गोरी नगोरी Gori Nagori ने एक डांस वीडियो ‘कदे आग्या मटके, कदे पाछया मटके’ को काफी पसंद किया गया। शकीरा से इंस्पायर गोरी-नागौरी Gori Nagori राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और इंग्लिश गानों पर भी डांस करती देखी जाती हैं।

ये भी पढ़ें वास्तु शास्त्र के अनुसार सफलता और रोजगार के शुभ अवसर पाने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान
गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं। गोरी नागौरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं। आपको बता दें, हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version