Haryanvi Sexy Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर गोरी रानी (Gori Rani) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर हैं जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती गोरी रानी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। गोरी रानी की अदाओं पर फैंस दिल हार बैठते हैं। गोरी रानी का एक ऐसा ही वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे गोरी रानी अपनी हॉट अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं। इसके साथ ही उन्हें देखकर फैंस भी अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं।

गोरी रानी ने स्टेज पर लगा दी आग


वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काले और स्किन कलर के सूट मे रचना तिवारी एक मूछों वाल लड़के साथ बेहद हॉट डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके लटके झटकों को देख भीड़ मदहोश होती हुई दिख रही है।गोरी रानी के मदहोश कर देने वाले डांस को देख फैंस मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।जिसे लोगों का खूब प्यार मिलता दिख रहा है। गोरी रानी हरियाणा का ऐसा नाम बन चुका है जो अब हर किसी के दिल में राज कर रहा है।

ये भी पढ़ें: Gmail Users Alert: सोशल मीडिया यूजर्स हो जाएं सावधान, इस तरह हैक हो रही आईडी

वीडियो अरमान जगा देगा


गोरी रानी का एक ऐसा ही हॉट गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी आग लगा रहा है। जिस देखकर आपको मजा आ जाएगा। गोरी रानी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Hayanvi Sexy Video: काले सूट में पंजाबी कुड़ी बनी सपना चौधरी ने फैंस के दिलों में लगा दी आग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version