Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जाड़ी खूब पसंद की जाती है। इन दोनों की कोई भी फिल्म या फिर गाना आता है तो वो आग लगा देता है। यही कारण है कि, फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। आज हम आपके लिए काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही तड़कता भड़कता गाना लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आपके तन-बदन में आग लग जाएगी। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की सुपरहिट फिल्म ‘इंतकाम’ का यह सुपर रोमांटिक और सुपर हॉट गाना ‘छतरी जल्दी लगाव’ इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है।

काजल राघवानी और खेसारी की जोड़ी ने लगा दी आग

इस गाने ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी आग लगाई हुई है। इस गाने को देखने के बाद आपको भी पसीना आ जाएगा। गाने को बारिश के बीच फिल्माया गया है जहां खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर हॉट रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। पानी मे भीगती काजल राघवानी को देख खेसारी लाल यादव खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। इस गाने के वीडियो में दोनों की अदाएं और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर नजर आ रही है।

वीडियो मदहोश कर देगा

गुलाबी साड़ी में बारिश मे मचलती काजल राघवानी को देख खेसारी लाल यादव के भी अरमान जग गए हैं और वो चाहकर भी खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। गाने में दोनों के बीच काफी इंटिमेट सीन भी आप देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर मचलती हॉट भाभी को देख मूड बन जाएगा, अकेले में देखें वीडियो

बारिश में खेसारी लाल और काजग राघवानी की जवानी खूब आग लगा रही है। ये वीडियो काफी मदहोश कर देने वाली है। इसे देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Hot Video: मौनी का फिर एक बार दिखा ग्लैमरस अंदाज, एयरपोर्ट पर अपने पति के साथ आईं नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version