Haryanvi Sexy Video: हरियाणा की सिंगर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपनी जिंदगी में कड़े संघर्षों की बाद बड़ा मुकाम हासिल किया है। सोशल मीडिया पर अपडेट रहने वाली सपना चौधरी अपनी लेटेस्ट वीडियो और फोटो के जरिए फैंस के बीच बनी होती है। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक देश भर में पहचान बनाने वाली सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। सपना के गानों का उनकी फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी वजह से सपना के गाने भी आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

बालों को झटकते हुए सपना चौधरी

एक बार फिर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें उनका खूबसूरत लुक दिखाई दिया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पहले कैजुअल लुक और नो मेकअप लुक में नजर आती है। उसके बाद सपना चौधरी एकदम से एक ब्यूटीफुल गेट अप दिखाती है। अपने नए गेट अप में सपना चौधरी का काला सूट काफी पसंद किया जा रहा है। अपने बालों को झटकते हुए सपना चौधरी का नया लुक देखने लायक है।

अपने लुक को दिया ग्लेम टच

अपने इस लुक चार चांद लगाने के लिए सपना चौधरी ने छोटी काले कलर की बिंदी का इस्तेमाल किया है। साथ ही उनकी पटियाला जूती उनके इस लुक में ग्लेम टच दे रही है। बता दें कि सपना चौधरी के इस लुक को देखने के बाद फैंस भी बेकाबू हो गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सपना चौधरी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे। वीडियो में सपना चौधरी के दो नजर आए हैं।

यह भी पढ़े :Bhojpuri Sexy Videos: आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल यादव को बताया बच्चा, “मरद अभी बच्चा बा” पर किया जमकर डांस

बिग बॉस से मिली पहचान

बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आई थी। शो में जमकर सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले सपना चौधरी सिर्फ हरियाणवी गानों में ही नजर आती थी। लेकिन इस शो से मिली पॉपुलरिटी के बाद वह हरियाणावी से लेकर पंजाबी भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचने लगी है। इंस्टाग्राम पर भी सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो देखने को मिलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version