Haryanvi Sexy Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। मुस्कान बेबी स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

मुस्कान बेबी ने दिखाया जलवा

उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हरियाणवी गाने चुन्नी में चुन्नी में परफ्यूम लगावे चुन्नी में पर गजब का डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि मुस्कान बेबी हरे और काले कलर का सूट पहने नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, स्टेज पर मुस्कान बेबी डांस देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

देख फैंस के छूटे पसीनें

मुस्कान बेबी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है और उनके डांस के वीडियो भी बना रहे हैं। उनको देखकर दर्शक अपना आपा खो बैठे हैं। बेबी जिस जगह भी उतर जाती हैं, वहां आग लगा देती है। मुस्कान बेबी को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है।सपना चौधरी की तरह मुस्कान बेबी के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्यूज मिल जाते हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Sexy Video: सपना के हुस्न का जलवा देख आप भी ये काम करने को हो जाएंगे मजबूर, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version