Haryanvi Sexy Video: हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती आर.सी. उपाध्याय (RC Upadhyay) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। अपने डांस परफॉर्मेंस के साथ वह अपनी अदाओं से दिल भी लूट रही हैं।

आर.सी. उपाध्याय के डांस को देख ताऊ को चढ़ी जवानी

आपको बता दें, सपना चौधरी के बाद अब आर.सी. उपाध्याय के अवतार में फैंस को नई डांसर मिल चुकी है। हरियाणवी इंडस्ट्री में कमरतोड़ डांस कर लोगो के दिलों पर आर.सी. उपाध्याय राज कर रही हैं। वह जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले छोटी सपना कहते हैं। यही वजह है कि आए दिन आर.सी. उपाध्याय के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।ऐसा ही आर.सी. उपाध्याय का एक नया गाना वायरल हो रहा है। जिस देखकर फैंस काफी मदहोश हो रहे हैं।

आर.सी. उपाध्याय ने जगा दिए ताऊ के अरमान

वायरल हो रहे वीडियो में आर.सी उपाध्याय ‘ढाई लीटर दूध गेल्या’ गाने पर पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। डांसिंग स्टार के ठुमके को देख वहां मौजूद फैंस बेकाबू हो जाते हैं। इसी के साथ वहां मौजूद एक ताऊ तो आर.सी उपाध्याय संग स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगते हैं।देसी स्टार का दमदार डांस देख फैंस जमकर इन पर प्यार बरसा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Nirahua Wife: आखिर कौन है भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की वाइफ, पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें

वहीं मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ जबरदस्त नोटों की बारिश कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, आर.सी. उपाध्याय के डांस ने आग लगा दी है। उनके डांस को देख फैंस आहें भरने लगे हैं।आपको इस हॉट वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version