Haryanvi Sexy Dance: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर आर सी उपाध्याय (RC Upadhyay) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है?  सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती आर सी उपाध्याय जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। आर सी उपाध्याय स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

सपना के गाने पर आर.सी. उपाध्याय का जलवा

आर सी उपाध्याय सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। इस तरह हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी  का ऐसा ही एक कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में आर सी उपाध्याय का ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर दर्शक मदहोश होते जा रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, आर सी उपाध्याय हरियाणवीं गाने पर ठुमकें लगाते हुए दिख रही हैं।

आर.सी. उपाध्याय पर हुई नोटों की बारिश

आर सी उपाध्याय के डांस को देखकर हर कोई मदहोश हो रहा है। उनकी कातिल अदाओं को देख सामने बैठक दर्शक तो दीवाने हुए ही मंच पर बैठे लोग भी घायल हो गए। हरियाणवी डांस मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आती हैं तो उनका अलग ही जलवा रहता है। अब इसी वीडियो को ले लीजिए। मुस्कान का एक कातिलाना डांस वीडियो फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह के गाने ‘तुमसा कोई प्यारा’ ने तोड़े रिकॉर्ड

मुस्कान को देखकर दर्शक खूब उठल रहे हैं और जमकर झूम रहे हैं। मुस्कान की कमरतोड़ परफॉर्मेंस देख वहां इकट्ठी भीड़ दीवानी हो गई है। इस तरह मुस्कान अपने गदर डांस से सबके पसीने छुड़ाती देखी जा सकती हैं। डांस मुस्काइन बेबी ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version