Haryanvi Sexy Video: आर सी उपाध्याय (RC Upadhyay) का शानदार डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने के वीडियो सुनिता बेबी (Sunita Baby) ‘सर पे बनता टोकनी’ पर कमाल के डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स के लिए पॉपुलर ये डांसर हर किसी को अपने धमाकेदार मूव्स से इम्प्रेस कर देती हैं। आरसी के डांस परफॉरमेंस देख रहे लोग अपनी सीट से उठकर नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 9,441,326 व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि आर सी उपाध्याय के डांस मूव्स पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। स्टेज शो को एन्जॉय कर रहे लोग खूब सीटी बजाने को मजबूर हो रहे हैं और नोट फेंकते नजर आ रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो में आरसी की अदाएं उनके फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है। हर स्टेज शो में आरसी की अदाएं फैंस का दिल जीतने वाली होती हैं और वो मंच पर आग लगा देती हैं।

बता दें कि इस गाने को कम्युनिकेशन नाम के यबट्यूब चैनल ने अपलोड किया है। यूट्यूब पर इन दोनों डासंर्स का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो दमदार डांसर क्षमा तिवारी और आर सी उपाध्याय अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। आरसी उपाध्याय की डांस वीडियो (RC Upadhyay Dance Video) पर जमकर लाइक और कमेंट करते भी नजर आए हैं। यूट्यूब पर आब हरियाणवी डांसर का दबदबा बना हुआ है। इसी बीच आरसी उपाध्याय के साथ-साथ क्षमा तिवारी भी लगातार अपने बेहतरीन डांस के जरिए यूट्यूब पर तहलका मचाती नजर आती हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=arEqrf0D-4A

यह भी पढ़े :Bhojpuri Dance video: भोजपुरी वर्जन ‘पानी पानी’ गाने पर आम्रपाली दुबे का बार-बार देखा जा रहा

आरसी उपाध्याय का डांस देखकर वहां मौजूद दर्शक भी उतावले नजर आए। यह वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है जिसमें उपाध्याय मजेदार ठुमके लगाती हुई देखी जा सकती हैं। बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के मां बनने के बाद से कई हरियाणवी डांसर का नाम सामने आया है। इस रेस में सुनीता बेबी, डॉली शर्मा, मानवी भारद्वाज समेत कई और डांसर शामिल हैं। हरियाणवी डांस में गोरी नागोरी, सुनीता बेबी, मुस्कान बेबी और रचना तिवारी ने भी अपनी पहचान बना ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version