Haryanvi sexy video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘लूट लिया हरियाणा’ गाने पर धूम मचाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का नया गाना रिलीज होते ही सभी के दिलों पर छा गया है। सपना चौधरी इस गाने पर खेत में डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को शेयर किया जो कुछ ही मिनटों में पॉपुलर हो गया।

सपना चौधरी के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना चौधरी ने इस वीडियो में भूरे रंग के सूट और हरे रंग की चुनरी पहन कर खेतों में लहरती नजर आ रही हैं। फैंस को सपना का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि क्या बात है दे’सी क्वीन’ तो वही दूसरे जी यूजर ने लिखा है ‘ड्रीम नहीं फायर हो आप’

यह भी पढ़े :- Entertainment News: बिग बॉस 15 के बाद उमर और करण जल्द ही नए प्रोजेक्ट पर करने वाले हैं काम

सपना चौधरी का यह गाना बहुत जल्द ही पॉपुलर हो गया कल 25 फरवरी को इस गाने को रिलीज किया गया इस गाने को यूके हरियाणवी, हरजीत दीवाना और अक्की आर्यन ने मिलकर गाया है। इस गाने के लिरिक्स राजू और मोहित मजा रिया ने लिखे हैं और इस गाने को खुद सपना चौधरी ने डायरेक्शन दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version