Haryanvi Video: छोटे पर्दे का पॉपुलर शो बिग बॉस के नए सीजन को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे थे। शो में आए दिन लड़ाई, झगड़े और हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी (Gori Nagori) लोगों पर जादू चलाने के बाद अब बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। इसके बाद गोरी की पॉपुलैरिटी रात दुगनी चौगुनी बढ़ती ही जा रही है। गोरी के डांस के खुद सलमान खान फैन हो गए है। वहीं उनके डांस मूव्स बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी काफी पसंद कर रहे हैं। इसी बीच गोरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

गोरी के ठुमके के आगे झूमे लोग

गोरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर ठुमका लग रही हैं। गोरी वीडियो शिमरी सूट पहने दिखाई दे रही है और अपने खुले पीछे की तरफ बांध रखे हैं। गोरी के स्टेज पर डांस करते ही लोगों मदहोश हो गए हैं। उनका डांस देखकर आस-पास के लोगों का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दी है। गोरी के ठुमके को देखकर लोग सीटियां बजाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। वहीं, उनका डांस बाकी सभी डांसर से काफी अलग होता है। यही वजह है कि लोग उनके डासिंग स्टाइल को इतना ज्यादा पसंद करते हैं।


ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Song : गुलाबी सूट में मचलती सपना चौधरी पर लोगों ने खूब लुटाई दौलत, देखें Video

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि गोरी के ठुमके के सामने बड़ी-बड़ी डांसर का डासिंग मूव्स फीका पड़ जाता है। उन्होंने अपने अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली हैं। यही वजह है कि उनका पुराना गाना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाता रहता है। उनका यह वीडियो यूट्यूब चैनल Baba NRG KLV Recording Studio पर अपलोड हुआ हैं। गाने पर अभी तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज और 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version