Haryanvi Video: हरियाणवी की पॉपुलर डांसर कोमल रंगीली हमेशा अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने बोल्ड डांस मूव्स से सबको हैरान कर देती है। लोग उनके डांस देखने के लिए स्टेज को चारों तरफ से घेर लेते हैं। लोग उनपर जमकर पैसा लुटाते हैं और लोग उनके डांस देखने के दूर-दूर से आते हैं। इसमें कोई भी दो राय नहीं है कि कोमल रंगीली के सामने ने हरियाणवी बाला की सभी डांसर फीकी पड़ जाती है। यही वजह है कि उनका पुराना और नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल छाया रहता है। इसी बीच उनका एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं।

कोमल रंगीली स्टेज पर किया जमकर डांस

इस गाने पर कोमल रंगीली जबरदस्त करती दिखाई दे रही है। वो वीडियो में ब्लू कलर की लहंगा पहने दिखाई दे रही है। उनके खुले हुए बाल लुक पर चार चांद लग रहे हैं। वो भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती दिख रही है और अपने लटके-झटके सबको दीवाना बना रही हैं। वहीं सपना के बाद कोमल रंगीली का डांस देखना लोगों की पहली पसंद हैं। स्टेज की चारों भीड़ को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी कितनी फैन फॉलोइंग हैं।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

गाना सोशल मीडिया पर खूब हुआ वायरल

कोमल रंगीली  के ये गाना यूट्यूब चैनल Nishu Vlog पर अपलोड हुआ है। इस गाने पर 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं इस गाने पर 32 से लाइक आ चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफो की बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version