Haryanvi Video: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी और मोनिका चौधरी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। दोनों को चाहने वालों की संख्या लाखों में है। हरियाणा के लोगों के बीच दोनों हसीनाओं का जलवा बरकरार है और उन्हें देखना लोग पसंद करते हैं। अगर दोनों की साथ की वीडियो हो तो वायरल होना तो लाजमी है। यूट्यूब पर मुस्कान और मोनिका के इस वीडियो ने अपने बोल्ड डांस मूव्स से फैंस के बीच सनसनी मचा दी है। वीडियो में दोनों हसीनाओं को स्टेज पर बॉलीवुड आईटम नंबर पर डांस करते देखा जा सकता है। इस वडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जबरदस्त डांस कर रही हैं मुस्कान बेबी और मोनिका चौधरी

इस वीडियो में दोनों हसीनाओं के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। सूट में मुस्कान बेबी और मोनिका चौधरी ‘लैला मैं लैला’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। दोनों बोल्ड डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा रही हैं जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो गए। मुस्कान बेबी और मोनिका चौधरी दोनों ही सूट सलवार में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में दोनों खूब मस्ती कर रही हैं। इस वीडियो को श्रीकृष्ण म्यूजिक स्टूडियो चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: देसी अंदाज में कहर ढाती हैं अक्षरा सिंह, नदी किनारे बैठकर फैंस से बोलीं- ‘क्या सोच रही हूं बताओ’

बोल्ड ठुमको को देख भीड़ हुई बेकाबू

इस वीडियो में दोनों हसीनाएं बोल्ड डांस कर रही हैं और अपने बालों के साथ खूब खेल रही हैं। दोनों जोरदार ठुमके लगा रही हैं। हसीनाओं ने स्टेज पर कई बोल्ड पोज भी दिए हैं जिसमें वह स्टेज पर लेटकर डांस करती नजर आ रही हैं। आज हरियाणवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक पॉपुलर नाम हैं। खूबसूरती से लेकर डांस परफॉरमेंस तक में ये हसीनाएं सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हैं। वहीं वीडियो में हसीनाओं के बोल्ड ठुमके को देख मौजूद भीड़ बेकाबू नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Sonali Phogat Death: भाजपा नेता सोनाली फोगाट के भांजे ने PA पर लगाया गंभीर आरोप, कहा साज़िश के तहत हुई हत्या

यहां देखिये VIDEO:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।
Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version