Haryanvi Video: हरियाणवी इंडस्ट्री की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और ऐसे में सोशल मीडिया पर कई डांसर्स फैंस के बीच पॉपुलर हैं। सपना शर्मा अपनी डांसिंग स्टाइल से लोगों को मदहोश बनाई हुई रहती हैं। उनके डांस स्टेप को देखकर लोगों भी अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और स्टेज के आस-पास डांस करना शुरू कर देते हैं। उनके डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी हसीना कातिलाना हरकतों से लोगों के दिलों पर कहर ढा रही हैं। जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। जब भी वो डांस करती हैं उनके ठुमके को देखकर लोगों सीटियां बजाने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

सपना फैंस के बीच मचा रही हैं धूम

सपना वीडियो में क्रीम कलर की टाइट सूट पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल खुले हुए छोड़े हुए हैं। सपना स्टेज पर डांस करते हुए लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। उनका का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दिया है। वही सपना के डांसिंग मूव्स के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। लोग उनका नया डांस देखने के लिए काफी दीवानों की तरह इंतजार करते हैं।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सपना का ये वीडियो यूट्यूब चैनल Nirwan Music Masti  पर पोस्ट हुए हैं। इस गाने पर अभी तक 706 ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उनका डांस बाकी सभी डांसकर से काफी अलग होता है। वहीं बोल्ड डांस को देख फैन्स भी सपना के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोग डांसर पर जमकर नोटों की बरसात कर रहे हैं। कई लोग उनके साथ खड़े होकर डांस करने को मजबूर हुए हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version