Haryanvi Video: हरियाणा की सबसे फेमस डांसर सपना शर्मा अपनी डांसिंग स्टाइल से लोगों को मदहोश बनाई हुई रहती हैं। उनके डांस स्टेप को देखकर लोगों भी अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और स्टेज के आस-पास डांस करना शुरू कर देते हैं। उनके डांस देखने को लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वही सपना के डांसिंग मूव्स के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। लोग उनका नया डांस देखने के लिए काफी दीवानों की तरह इंतजार करते हैं। साथ ही, सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। जब भी वो डांस करती हैं उनके ठुमके को देखकर लोगों सीटियां बजवाने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

सपना ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके

सपना वीडियो में पीले कलर की टाइट सूट पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल खुले हुए छोड़े हुए हैं। सपना स्टेज पर डांस करते हुए लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। उनका का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दिया है।

देखें यहां वीडियो

https://youtu.be/CHCU3KMewzI

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

सपना का डांस देखकर लोगों के बीच मची होड़

सपना का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई हैं। उनका डांस देखने के लिए लोगो की होड़ मच जाती हैं। सपना का ये वीडियो यूट्यूब चैनल हरियाणवी स्टेज डांस पर पोस्ट हुए हैं। इस गाने पर अभी तक 7 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उनका डांस बाकी सभी डांसकर से काफी अलग होता है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। इस वीडियो को  यूट्यूब चैनल Disco पर अपलोड हुआ हैं।  

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version