Muskan Baby की अदाओं के देख पागल हुई जनता

Haryanvi viral Video :हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby)  जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है?  सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती  मुस्कान बेबी (Muskan Baby)  जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। मुस्कान बेबी (Muskan Baby)  स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

मुस्कान बेबी (Muskan Baby)  सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। इस तरह हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) का ऐसा ही एक कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में मुस्कान बेबी ‘लैला मै लैला’ (Laila Main Laila Muskan Baby) गाने पर जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। मुस्कान बेबी अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर भी दें रही हैं। उन्हें देखकर जिस तरह से फैंस आहें भर रहे हैं।

उसे देखकर हर कोई मदहोश हो रहा है। उनकी कातिल अदाओं को देख सामने बैठक दर्शक तो दीवाने हुए ही मंच पर बैठे लोग भी घायल हो गए। हरियाणवी डांस मुस्‍कान बेबी (muskan baby) जब स्‍टेज पर आती हैं तो उनका अलग ही जलवा रहता है। अब इसी वीडियो को ले लीजिए। मुस्कान का एक कातिलाना डांस वीडियो (Muskan Baby Dance Video) फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है। मुस्कान को देखकर दर्शक खूब उठल रहे हैं और जमकर झूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें Haryanvi Hot Dance Video: Komal Choudhary के हॉट मूव्स को देख मर्दों के छुटे पसीनें

मुस्कान की कमरतोड़ परफॉर्मेंस देख वहां इकट्ठी भीड़ दीवानी हो गई है। इस तरह मुस्कान अपने गदर डांस से सबके पसीने छुड़ाती देखी जा सकती हैं। डांस मुस्‍कान बेबी (muskan baby) ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version