Sapna Choudhary का viral Haryanvi Video

Haryanvi viral Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का  ही नाम आ जाता है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का तो मानों हरियाणा की जनता पर जादू चढ़ गया है।दर्शक सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अलावा किसी को देखना ही नहीं चाहते हैं। सपना चौधरी अपने डांस के बल पर लाखों लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ देखकर उनकी फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जाता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  जिस जगह भी उतर जाती हैं , वहां आग लगा देती है। ऐसी ही उका गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसने दर्शकों के होश उड़ा दुए हैं।

वीडियो सपना चौधरी के कुछ दिन पहले हुए एक स्टेज शो के दौरान का है. वीडियो में सपना चौधरी ‘Pani Chhalke’ पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।वीडियो में सपना चौधरी गोल्डन सूट पहने नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने बालों में परांदा लगाया है। उनका ये खूबसूरत अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो पर अब तक 34 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें Abhishek Bachchan:  Aishwarya Rai Bachchan के ट्रोलर्स से ऐसे निबटते हैं Aishwarya Rai

सपना चौधरी के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्‍यूज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं। आपको बता दें,   यूट्यूब पर सपना चौधरी   का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्‍हें देखकर आप मस्‍ती में झूमने लगेंगे। सपना चौधरी  के बोल्ड लुक को देख क्या बूढ़ा और क्या जवान सभी आहें भरने लगते हैं। यही कारण है कि, शादी के बाद भी वह हमेशा ट्रेंडिंग पर बन रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version