70 के दशक की बॉलिवुड की मशहूर और जानी मानी अदाकारा पूनम ढिल्लों को कौन नहीं जानता है और वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। खूबसूरती से लेकर फिल्मों में शानदार अभिनय कर उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिल में जो मुकाम उन्होंने पैदा किया है शायद ही कोई कर पाए। पूनम ने 1977 में 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था।फिल्मों की बात करें तो पूनम यह वादा रहा, तेरी मेहरबानियां, त्रिशूल कसम, पूनम, समंदर, कर्मा, लैला जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

पूनम ढिल्लो भले ही अब सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई ना देती हो,लेकिन आज भी उनके गानों की ताजगी उनके फैंस के दिलों में बरकरार है। बता दें कि जितनी खूबसूरत पूनम है उतनी ही खूबसूरत उनकी बेटी भी हैं। शायद उन से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत ही में वह आगे हैं।

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी बेटी पलोमा ठकेरिया की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। फैंस भी पलोमा की तस्वीरें देखकर दंग रह गए हैं। पलोमा ठकेरिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है इन तस्वीरों में पलोमा का अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। एक से बढ़कर एक चांस कमेंट कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा क्या बात है काफी खूबसूरत हैं आप तो, वहीं दूसरे फैंस ने कमेंट करते हुए कहा आप तो मम्मी से भी चार कदम आगे हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/wearing-a-pink-sari-akshara-singh-romanced-with-khesari-lal-yadav-fans-said-that-the-water-was-set-on-fire/123311/amp/

बता दें कि पूनम की बेटी पलोमा ने मुंबई के जमनाबाई नर्सी स्कूल में पढ़ाई की है पलोमा ठकेरिया भी मां की तरह मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में जाना चाहती हैं उन्हें जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट के साथ देखने की उम्मीद है। आपको बता दें कि पूनम और उनके पति अशोक के तलाक के बाद पलोमा मां के साथ रहे। पूनम ने अपने दोनों बच्चों का लालन-पालन किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version