बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म हीरोपंती 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हिरोपंती 2 के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ एक बार फिर से अपना दमदार एक्शन करते दिखाई देंगे। हिरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिक्वि नजर आएंगे। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि हीरोपंती में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। नवाज का लुक काफी दिलचस्प है सूट बूट पहने हुए हैं। नवाज के बालों को काफी स्टाइल किया गया है।

हीरोपंती 2′ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे, उन्होंने एक ऐसे सनकी विलन का किरदार निभाया है जो पेशे से मशहूर जादूगर है। ट्रेलर की शुरुआत नवाजुद्दीन के स्टेज फरफॉर्मेंस से होती है, इसके बाद उनके किरदार का डार्क साइड दिखाया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन दर्शकों को डराने के साथ-साथ हंसाने का भी काम करेंगे। फिल्म में नवाजुद्दीन को दुनियाभर की पुलिस की तलाश होती है, आखिर में ये काम ‘बबलू’ यानी टाइगर श्रॉफ को दिया जाता है।

हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ के एक बार फिर से हैरान कर देने वाले एक्शन सींस देखने को मिलेंगे। फिल्म में अभिनेत्री तारा सुतरिया भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में तारा और टाइगर श्रॉफ का रोमांस भी खूब रंग जमा रहा है। रिलीज होते ही हीरोपंती 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। टाइगर श्रॉफ के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं।

हीरोपंती 2 का निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। यह फिल्म अगले महीमे ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version