Hiba Bukhari: भारत और पाकिस्तान के रिश्ते के बीच में ऐसी दरार पैदा हो गई है, जो शायद कभी नही खत्म हो पाएगी। दोनों ही देश की ज्यादातर चीजें एक जैसी है, जैसा खाना, भाषा और लिवाज। तभी दोनों में काफी दूरियां है, लेकिन दोनों में कितनी भी दूरियां हो, एक चीज दोनों देश की आवाम को जोड़ के रखती है, वो है मनोरंजन। पाकिस्तान में भारत की फिल्में काफी पसंद की जाती हैं। वैसे ही पाकिस्तानी सीरियल्स का क्रेज भारत में सर चढ़ कर बोलता हैं। भारत के लोग पाकिस्तानी सीरियल्स को देखने काफी पसंद करते हैं। लोग उनकी शानदार एक्टिंग और जबरदस्त डायरेक्शन की वजह शो को पसंद करते हैं। वहीं भारत में सीरियल्स के साथ-साथ कलाकारों की खूब बातें होती है। आज हम इस आर्टिकल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस हिबा बुखारी के बारे में बात करने जा रहे है, जिनकी एक्टिंग और खूबसूरती की हमेशा बातें होती हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही है हिबा

हिबा ने हाल ही में इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें काफी खूबसूरत लग रही है। वो तस्वीर में गाउन पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस दुल्हन लग रही है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी गॉर्जियस लगती है। अदाकारा फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं। उनकी नई तस्वीरों पर तारिफों की बारिश हो रही हैं। अभी तक 3 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हिबा

हिबा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। उनकी नई तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते है और फैंस एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version