Hina Khan Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस हिना खान किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। एक्ट्रेस कभी फिल्मों की वजह से तो कभी अपने ग्लैमरस अवतार की वजह सोशल मीडिया पर छाई रहती है। फिर एक बार वो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। कल यानी गुरुवार को एक्ट्रेस लालबागचा राजा बप्पा के आशीर्वाद के लिए पहुंचीं, जिसकी तस्वीरों उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हिना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें की शेयर

हिना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में बप्पा के पैरो पर अपना सिर रखकर प्रार्थना करती दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में बप्पा के पास खड़े होकर फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने अनारकली ड्रेस पहने हुई हैं। साथ ही उन्होंने डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें घर से की हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा,  ‘लालबागचा राजा में एक अद्भुत दर्शन के बाद प्रसन्नता/संतोष’। हिना की इन तस्वीरों में पर अभी तक 3 लाख 52  हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है हिना

हिना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है, जो फैंस को खूब भाती है। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस की नई तस्वीरों के लिए उनके चाहने वाले आंखें बिछाए रहते हैं और एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: अरबाज और Malaika Arora की शादी में सिर्फ इतने साल के थे अर्जुन, क्यूट फोटो हुआ वायरल

हिना के वर्क फ्रंट

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना कुछ दिनों से कई शोज और कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं। साथ ही, हिना अपनी वेब सीरीज सेवेन वन को लेकर सुर्खियो में है। वहीं, वो फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड और हिंदी-इंग्लिश में अहम किरदार में दिखाई देने वाली है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: बंदर को रिश्वत देते पुलिस वालों का वीडियो वायरल, देख सिर चकरा जाएगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version