बॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब उनकी अपकमिंग फिल्म सरकारू वारी पाटा’ दर्शकों के लिए और भी खास हो गई है क्योंकि उनकी इस फिल्म में उनकी बेटी सितारा भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के मेकर्स ने सॉन्ग ‘पेनी’ का प्रोमो रिलीज किया है इस प्रोमो वीडियो में एक और जहां महेश बाबू का स्वैग देखने को मिल रहा है। वहीं उनकी बेटी सितारा भी बेहद क्यूट नजर आ रही है।

इंस्टाग्राम पर शेयर

सितारा ने पेनी के प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसमें लिखा है कि #penny के लिए #SarkaruVaariPaata की अद्भुत टीम के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं। नन्ना मुझे आशा है कि मैं आपको गौरवान्वित कर रही हूं। बता दे कि सितारा का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरीफाइड है और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। सितारा को ऐनी मास्टर ने डांस की ट्रेनिंग दी है। ‘पेनी’ सॉन्ग के लिए मास्टर ने ही तैयार किया है।

राजकुमारी सितारा का स्वागत

फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ की पूरी टीम ने राजकुमारी सितारा का स्वागत किया है। सितारा में ऐनी मास्टर के मार्गदर्शन में गाने की शूटिंग की और सेट पर मौजूद रहने के लिए धन्यवाद भी किया। उनकी डेब्यू के लिए उनके चाहने वालों ने शुभकामनाएं भी दी हैं। इस फिल्म को मैथिली मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जी महेश बाबू इंटरटेनमेंट ने बनाया है।

यह भी पढ़े:- 2 अप्रैल को भारत दौरे पर आएंगे इजराइल प्रधानमंत्री नफताली बैनेट, 30वीं वर्षगांठ को चिन्हित करेंगे

स्टाइलिश अंदाज में डांस मूव्स करती

शेयर की गई वीडियो में सितारा काफी स्टाइलिश अंदाज में डांस मूव्स करती दिखाई दे रही है। पेनी के प्रोमो वीडियो के साथ ही बताया गया कि यह पूरा गाना 20 मार्च यानी आज रिलीज होगा। फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ के निर्देशक परशुराम है और फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version