Hot Web Series: ओटीटी बोल्ड कंटेंट के मामले में उल्लू ऐप पहले नंबर पर है। इन वेब सीरीज में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेसेस भी काफी सुर्ख़ियों में हैं। उल्लू वेब सीरीज की सभी अभिनेत्रियों को फैंस खूब पसंद करते हैं। ओटीटी पर धमाल मचा रही अभिनेत्रियों की बात करें तो कुछ टॉप पर हैं। OTT का क्रेज जब से बढ़ा है तब से कई हसीनाएं फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ओटीटी के जरिए कई कलाकारों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस लिस्ट में एक नाम है आलिया नाज।

बिहार के किशनगंज की रहने वाली हैं आलिया

https://youtu.be/u3QhWi2LP1E
Credit- Youtube

आलिया बिहार के किशनगंज की रहने वाली हैं लेकिन आज इस एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस छोटे शहर से होने के बावजूद अपनी अदाओं से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। वेब सीरीज ‘मिसेज टीचर’ में आलिया ने बोल्ड सीन्स से लोगों के बीच सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। एक्ट्रेस की हॉट अदाओं के जादू से फैंस मदहोश हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

भोजपुरी एक्ट्रेस हैं आलिया नाज

मिसेज टीचर में आलिया ने तो मानो फैंस को दंग ही कर दिया। मिसेज टीचर में बवाल मचाने से पहले आलिया एक भोजपुरी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। आलिया कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे टीवी सीरियल्स और कई वेब सीरीज में अपनी अदाकारी दिखाई है। इसके अलावा आलिया ने कुछ फिल्मों में भी काम किया। आलिया उल्लू, सिनेप्राइम और प्राइमशॉट्स के लिए काम कर चुकी हैं और इन प्लेटफॉर्म्स पर एक फेमस नाम हैं।

ये भी पढ़ें: Eiffel Tower के सामने पोज देती दिखीं अनुष्का सेन, क्यूटनेस देख फैंस हुए फिदा

ओटीटी पर तहलका मचाती हैं आलिया

एक्ट्रेस की पहली वेब सीरीज मिसेज टीचर है जो प्राइम शॉट्स पर रिलीज हुई थी। आलिया की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इंटिमेट सीन्स को लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि बोल्ड सीन्स करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है क्योंकि दर्शक भी वही पसंद कर रहे हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है इसलिए मुझे बोल्ड सीन्स करने में कोई दिक्कत नहीं है। एक्ट्रेस हॉट सीन्स से फैंस के दिलों में तहलका मचा चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version