House Of The Dragon Episode 4: मोस्ट अवेटेड फ्रेंचाइजी ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ एचबीओ पर स्ट्रीम हो रही है। यह शो फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड शो है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। यह सीरीज उपन्यासकार जीआरआर मार्टिन द्वारा बनाई गई काल्पनिक दुनिया पर आधारित है। इस सीजन में दस एपिसोड शामिल होंगे जो साप्ताहिक आधार पर रिलीज होंगे। सीरीज का तीसरा एपिसोड 5 सितंबर को स्ट्रीम हुई है। अगर आप पहले ही एपिसोड देख चुके हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि अगला एपिसोड कब रिलीज होने वाली है। इस एपिसोड का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। आइये जानते है इस एपिसोड के बारे में खास बातें।

काफी धमाकेदार है ट्रेलर

हाउस ऑफ द ड्रैगन एपिसोड 4 भारत में 11 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। 22 अगस्त को ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ के पहले एपिडोसी को 10 मिलियन लोगों ने देखा। वहीं चौथे एपिसोड की बात करें तो यह काफी धमाकेदार होने वाली है। इस एपिसोड में कई राज खुलने वाली हैं। ट्रेलर में कई सीन्स काफी डरावनी भी है। हाउस ऑफ़ द ड्रैगन धीरे-धीरे अपने खेल में आगे बढ़ रहा है कम से कम डेमोन की कहानी के साथ बाकी के दृश्य अभी भी फीके और कुछ ही काल्पनिक संवाद हैं। इस कड़ी में दृश्य और पृष्ठभूमि संगीत विशेष रूप से काफी आश्चर्यजनक थी। हम अभी भी गेम ऑफ थ्रोंस की कहानी कहने पात्रों और संवादों के स्तर से बहुत दूर हैं लेकिन ऐसा लगता है कि हम वहां तक पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ से हो रही है हाउस ऑफ़ ड्रैगन की तुलना

इस सीरीज का पहला, दूसरा एपिसोड और तीसरा एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग रहा है अब वही यह एपिसोड भी लोगों को इससे जोड़ रहा है। बता दें कि ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ के प्रीक्वल ‘द रिंग्स ऑफ पावर’ का फैंस लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। यह सीरीज आखिरकार अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गयी है। अगस्त और सितंबर का महीना सिनेलवर्स के लिए काफी बेहतरीन साबित हुई है। इस महीने दो फ्रेंचाइजी प्रीक्वेल रिलीज हुई जिसका इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स ‘के प्रीक्वल ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ और द लॉर्ड ऑफ द रिंग की ‘द रिंग्स ऑफ पावर’। ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ एचबीओ पर रिलीज हुई है। दोनों शो दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Atal Pension Yojana: अटल पेंशन योजना में आवेदक की मृत्यु के बाद परिजनों को मिलेगा लाभ, मिलेगी इतनी राशि

यहां देखिये Video:-

https://youtu.be/6uny65D3HnY

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version