बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सक्सेसफुल फिल्ममेकर करण ने 25 मई को अपनी 50वी सालगिरह सेलिब्रेट किया। बर्थडे बैश में इंडस्ट्री के एक से बढ़ कर एक सितारे आए। करण की पार्टी में सितारों का हुजूम उमड़ा लेकिन सबकी नजर जिसपर टिकी वो थे सबा आजाद और ऋतिक रौशन। करण जोहर की पार्टी थी तो ग्रैंड होना लाजमी है लेकिन इस पार्टी की चर्चा का केंद्र रहे सब और ऋतिक। दोनों साथ में पार्टी में स्पॉट किए गए।दोनों ने मीडिया को जम कर पोज दिए अब यही तस्वीरें उनकी सोशल मीडिया पर वायरल हो। रही हैं।

बता दें को ऋतिक और सब ने जैसे ही पार्टी में एंट्री ली सभी की निगाह वहीं की वहीं थम गई। क्यों की इससे पहले सबा और ऋतिक को ऑफिशियली इस तरह किसी पार्टी में नहीं देखा गया था और न ही ये कन्फर्म था की दोनों एक दूसरे के इतने करीब हैं। लोग और मीडिया दोनों ही सबा को ऋतिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड बता रहे थे।लेकिन दोनों जब साथ में पार्टी में पहुंचे सब कुछ साफ हो गया।

ऋतिक और सब खूबसूरत कपल की तरह नजर आए और ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों महफिल की जान बन गए।ऋतिक और सब ने ब्लैक ट्यूनिंग कर रखी थी। जिसमे दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे थे। सबा और ऋतिक ने कैमरा के सामने खून पोज दिए। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे नजर आए।

ऋतिक और सबा की केमिस्ट्री को देखने के बाद इंडस्ट्री में कपल को शादी की चर्चाएं तेज हो चुकी है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। लेकिन बीते रात पार्टी को तस्वीरें सब कुछ बयान कर गई। बता दें कि अक्सर सबा और ऋतिक रोशन एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। कई बार सबा को ऋतिक की फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा गया है। अब देखना दिलचस्प होगा की आखिर कब दोनों अपने रिश्ते पर खुल कर बात करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version