ऋतिक रोशन अपने लुक को लेकर काफी मेहनत करते हैं। ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन अपने दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन अपने लुक और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में नजर आते हैं लेकिन इस बार ऋतिक रोशन अपनी फोटो शूट की वजह से सुर्खियों में है। हाल ही में एक्टर ने अपनी कई ट्रांसफॉरमेशन फोटोज इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उनका दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

फैंस को दिखाया दमदार लुक

फोटोशूट में ऋतिक रोशन लंबी दाढ़ी, ऊपर से बालों में चोटी बनाएं कुछ हटकर नजर आ रहे हैं। अभी तक ऋतिक रोशन को चॉकलेटी बॉय वाले इमोजी में देखा था। लेकिन अब उनका दमदार लुक सामने आने के बाद फैंस उनको चैलेंज भी कर रहे हैं। वहीं अब ऋतिक रोशन दमदार किरदार में अपने अंदर के वेधा को चैलेंज कर रहे हैं। अपने दमदार लुक की तस्वीरें शेयर कर ऋतिक रोशन ने कैप्शन दिया है कि मैं अपने अंदर के वेधा को जगाने की कोशिश कर रहा हूं।

सैफ अली खान भी होंगे साथ

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। फैंस को इन दोनों दमदार एक्टर को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने में मजा आने वाला है। ऋतिक रोशन ने हाथ में गॉगल लिए अपना बिल्कुल स्टनिंग लुक दिया है। सनकिस्ड तस्वीरों में ऋतिक रोशन का लुक सभी फैंस को आकर्षित कर रहा है। ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। उन्होंने बताया है कि यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़े :- KBC 14 के लिए 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है रजिस्ट्रेशन, सोनी लाइव ऐप डाउनलोड करना जरूरी

सैफ का भी दमदार लुक

कुछ समय पहले ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में नजर आ रहे सैफ अली खान ने भी अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसमें सैफ अली खान आंखों पर चश्मा लगाए और पोलो टीशर्ट, डेनिम जींस में दमदार नजर आए। उनके इस लुक को देखकर लगता है कि उनका रोल भी काफी अहम होने वाला है। सैफ अली खान के लुक को देखकर भी फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version