Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ऋतिक हाल के दिनों में सबा आजाद को डेट कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि दोनों जल्द एक साथ शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं। सुजैन खान से तलाक के बाद बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक का नाम तो कई लोगों के साथ जुड़ा। एक्टर ने किसी के साथ रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया। जब से सबा ऋतिक की जिंदगी में आई है तब से एक्टर खुलकर अपनी लव लाइफ को काफी एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

अपार्टमेंट की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

गौरतलब है कि दोनों को एक साथ कई इवेंट्स में देखा गया है। इसके साथ-साथ कपल को कई बार डिनर डेट और वेकेशन प्लान करते हुए भी स्पॉट किया है। बॉलीवुड पार्टीज में भी सबा और ऋतिक एक दूसरे का हाथ थामे बेहद खूबसूरती के साथ शामिल होते हैं। अब दोनों ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का प्लान बना लिया है। ताजा जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने मुंबई के जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित अपार्टमेंट मन्नत में दो फ्लोर खरीदें हैं। इन दोनों फ्लोर्स की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है। ये दोनों फ्लोर 15 और 16 मंजिल पर है और अभी इनका रेनोवेशन का काम जारी है।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी

अपार्टमेंट से दिखते हैं अरेबियन सागर का शानदार व्यू

उम्मीद है जल्द ही ये कपल अपने नए आशियाने में शिफ्ट हो जाएंगे। इस अपार्टमेंट की खूबसूरती और लोकेशन की बात की जाए तो यहां से अरेबियन सागर का शानदार व्यू मिलता है। ये अपार्टमेंट 38 हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ है। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो ऋतिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो पहली बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ काम करने जा रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 में रिलीज की जाएगी।

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version