Vihaan Samat: इस वर्ष गणेश चतुर्थी का अवसर अपने साथ उत्सवों का एक महान वातावरण लेकर आया है।  हर नुक्कड़ पर मंडल लगाए जाने और सबसे बड़े गणपति के लिए प्रतियोगिताएं होने के कारण, हवा खुशी और उत्सव की भावना दिखाई दे रही है। लेकिन कई लोग एक साथ इस पर्व का जश्न मनाने हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग परिवार के साथ निजी उत्सव के तौर पर मनाते हैं।

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

अभिनेता विहान समत ने कही बड़ी बात

अभिनेता विहान समत कहते हैं कि  “हम पूजा और रात के खाने और हर चीज में बहुत अच्छा समय बिताते हैं लेकिन यह सामान्य रूप से छोटा और अधिक निजी मामला है। हमारे पास प्रसाद और स्नैक्स और मिठाइयों के लिए सभी पारंपरिक चीजें, सजावट और तैयारियां हैं। यह एक विशेष समय है और घर पर और उन लोगों के बीच होने का कोई एहसास नहीं हो सकता है जिन्हें आप प्यार करते हैं।”

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version