टीवी के मशहूर एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस शो में कई फेमस सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं। शो के लास्ट सीजन को दर्शकों का बेहद प्यार मिला। अब मेकर्स जल्द ही इस शो का 12वां सीजन शुरू करने वाले हैं। अब इस शो में हिस्सा लेने वाले कलाकारों के भी नाम सामने आए हैं। 12वें सीजन में शामिल होने वाले दो और कंटेस्टेंट के नाम सामने आए।

चेतना पांडे बतौर कंटेंस्टेंट शो में

रोहित शेट्टी के इस शो में बिग बॉस 15 में राजीव अदादिया और एक्ट्रेस चेतना पांडे बतौर कंटेंस्टेंट शो में नजर आने वाले हैं। चेतना पांडे इससे पहले ‘एस ऑफ स्पेस’ एमटीवी ‘फना’ और ‘क्लास ऑफ 2020’ जैसे शो में अभिनय कर चुकी है। इसके अलावा ‘लव स्कूल’ के एक्स कंटेंस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल ने खुलासा किया कि वह रोहित शेट्टी के स्टंट आधारित शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में काम करने के लिए तैयार हैं।

पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही

इस शो में एंट्री के बारे में चेतना पांडे का कहना है कि मैं पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं। लेकिन खतरों के खिलाड़ी किसी अन्य शोज से काफी अलग है। यह शो वास्तव में किसी के संकल्प और इच्छाशक्ति का परीक्षण करता हैं। मैं इस शो के जरिए अपनी पहचान बनाने के लिए काफी उत्सुक हूं। इसके अलावा राजीव अदातिया ने भी शो को लेकर कहा कि कलर्स चैनल के शो ‘बिग बॉस 15’ में बेहतरीन सफर के बाद अब मैं खतरों के खिलाड़ी की एक्शन से भरपूर यात्रा का आनंद लेने के लिए तैयार हूं।

Also Read: बादलों को छूती एकदम सही लहर…. हैरान कर देने वाली वायरल वीडियो

दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना

खबरों के मुताबिक ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ के प्रतियोगी मई के आखिरी हफ्ते में शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। इस शो में रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट नजर आने वाले हैं। इन सबके अलावा यह रिश्ता क्या कहलाता है की नायरा, शिवांगी जोशी, कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस सृति झा भी इस शो में नजर आएंगी। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ जून से टेलीविजन पर प्रसारित होने की उम्मीद की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version