टीवी से करियर की शुरुआत करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपनी खूबसूरती का जलवा चारो तरफ बिखेरती रहती है। हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। बोल्ड लुक देती मौनी रॉय ने एक बार फिर हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को आकर्षित किया है। मौनी रॉय के फैंस उनके नए लुक को देखने के लिए बेसब्री हुए रहते हैं। मोनी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है।

तस्वीरों में मौनी ने रेड टी-शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं। मौनी रॉय ने सोफे पर बैठकर जिस अंदाज में पोज दिए हैं, उस पर आपकी निगाहें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुनकिन है। मौनी रॉय ने अपनी हर तस्वीर में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। रेड टी-शर्ट के साथ के साथ मौनी रॉय ने लाइट मेकअप किया है। जिस कारण वह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई हैं। फैंस को एक्ट्रेस का यह अंदाज बेहद भाया है।

एक्टर मौनी रॉय की इन फोटोज पर फैंस भी तारीफ करते हुए बेहद खुश हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है आप बेहद सुंदर, हॉट और आकर्षक हो। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। वही दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है हॉटी, ब्यूटीफुल। बाकी यूजर्स ने दिल और फायर वाले इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है।

यह भी पढ़े: Munmun Dutta के “Tarak Mehta ka ooltah chashma” शो छोड़ने से फैंस को लगा शॉक, मुनमुन दत्ता ले सकती हैं इस शो से विदाई

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version