साउथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने ‘पुष्पा द राइज’ फिल्मे में ‘ओ अंटावा’ गाने में अपना नया जलवा दिखाया था। समांथा प्रभु सोशल मीडिया पर अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी बात पर अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटती। ‌ सामंथा ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मे एनीथिंग (Ask me anything) सेशन किया। जिसमें सामंथा ने सभी फैंस को जवाब दिए।

यंग जनरेशन को क्या सलाह देंगी

समांथा के इस सेशन से पहले यह साफ बताया गया था कि वह उन्हीं सवालों के जवाब देंगे जिन्हें उन्हें जवाब देना ठीक लगेगा। इसी शासन में एक शख्स ने समांथा से पूछा कि वह यंग जनरेशन को क्या सलाह देंगी। इसका जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि ब्रेक लेते रहे… एकदम अपने आप को झोंककर कर थक ना जाए। दूसरे किसी फैन ने सामंथा से पूछा कि क्या वह भविष्य में कोई मूवी डायरेक्ट करेंगी तो सामंथा ने कहा कि मैंने हाल ही में ना कहना कभी नहीं सीखा। जब सामंथा से पूछा गया कि उनकी लाइफ का क्या गोल है.. तो बोली “मैं याद की जाऊं”।

यह भी पढ़े:पुष्पा: द राइज’ को फिल्म ऑफ द इयर चुना गया, कृति सेनन और रणवीर सिंह को भी किया गया सम्मानित

एक शख्स की क्लास भी लगाई

कुछ फैंस ने सामंथा से नॉर्मल ही सवाल जवाब किए। एक शख्स ने पूछा कि आप कैसी हैं। सामंथा ने कहा कि मैं ठीक हूं। वही सामंथा ने जवाब देते हुए कहा कि पूछने के लिए धन्यवाद। इस सेशन के दौरान सामंथा ने एक शख्स की क्लास भी लगाई। उस शख्स ने गलत अंग्रेजी में सवाल जवाब किए। शख्स ने पूछा कि “Have you reproduced wanna i reproduced you” इसका जवाब देते हुए सामंथा ने कहा कि reproduced शब्द को सेंटेंस में कैसे लिखना है आपको पहले गूगल कर देना चाहिए। सेशन के दौरान एक फैन ने सवाल किया की उनकी क्या क्या होब्बी है तब सामंथा ने जवाब दिया कि नई नई चीज़े सीखना मुझे बहुत पसंद है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version